21 अप्रैल, 2020 - टाटा मोटर्स द्वारा - COVID-19 महामारी के मद्देनजर, टाटा मोटर्स ने दुनिया भर में अपने वाणिज्यिक वाहनों के ग्राहकों के लिए वारंटी बढ़ा दी है।
कंपनी इन चुनौतीपूर्ण समय में वाहनों को चलाने के लिए तकनीकी सहायता का विस्तार करने के लिए अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के लिए भी काम कर रही है।
वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों के लिए सेवा विस्तार के हिस्से के रूप में, टाटा मोटर्स भारत में अपने ग्राहकों के लिए निम्नलिखित लाभ भी दे रही है:
राष्ट्रीय लॉकडाउन की अवधि के दौरान पहले से निर्धारित मुफ्त सेवाओं के लिए दो महीने का विस्तार
राष्ट्रीय लॉकडाउन की अवधि के दौरान वारंटी समाप्ति वाले सभी लोगों के लिए वारंटी अवधि का दो महीने का विस्तार
टाटा लॉक एएमसी का विस्तार राष्ट्रीय तालाबंदी की अवधि के दौरान उन सभी के लिए
टाटा मोटर्स सुरक्षा में सभी सक्रिय अनुबंधों का एक महीने की वैधता विस्तार
ग्राहकों के लिए AMC सेवा का लाभ उठाने के लिए एक महीने का एक्सटेंशन, जो पहले राष्ट्रीय लॉकडाउन की अवधि के दौरान निर्धारित किया गया था
टाटा मोटर्स की हेल्पलाइन, टाटा सपोर्ट - 1800 209 7979, राष्ट्रीय लॉकडाउन की अवधि के दौरान, सरकार द्वारा निर्दिष्ट आवश्यक वस्तुओं को ले जाने वाले ट्रकों के लिए भी सक्रिय है।
इसके अलावा, टाटा मोटर्स भी मानक वारंटी नियमों और शर्तों के अनुसार अपने वैश्विक वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों की वारंटी अवधि बढ़ा रही है:
1) दक्षिण अफ्रीका, मध्य पूर्व, नेपाल, भूटान, श्रीलंका, उत्तर-पश्चिम अफ्रीकी देशों और LATAM (लैटिन अमेरिका) देशों में स्थित ग्राहकों के लिए वारंटी अवधि का दो महीने का विस्तार और 15 मार्च 2020 के बाद वाहन वारंटी समाप्ति
2) बांग्लादेश से बाहर के ग्राहकों के लिए वारंटी अवधि का दो महीने का विस्तार और 20 मार्च 2020 के बाद वाहन वारंटी की समाप्ति, और 15 वें मैच 2020 के बाद वारंटी समाप्ति के साथ, श्रीलंका से बाहर के ग्राहकों के लिए।
3) 1 अप्रैल 2020 से तंजानिया, जाम्बिया, मोजाम्बिक, केन्या, युगांडा, जिम्बाब्वे, म्यांमार, मलेशिया, फिलीपींस, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया के देशों के बाहर और ग्राहकों के लिए वारंटी अवधि का दो महीने का विस्तार